Tuesday 24 November 2015

GET DAILY SHARE MARKET NEWS UPDATES | FREE STOCK TIPS ON MOBILE | INDIAN STOCK MARKET | STOCK MARKET TIPS FOR INTRADAY

नवंबर एक्सपायरी से पहले दायरे में अटका बाजार..........



वैश्विक बाजारों से मिले कमजोर संकेतों के बीच आज मंगलवार को घरेलू बाजार की सुस्त शुरुआत हुई। हालाँकि भारतीय बाजार ने लाल निशान पर शुरुआत की, लेकिन धीरे-धीरे यह हरे निशान में आ गया है और उसके बाद काफी हद तक एक दायरे के अंदर सपाट रुझान दिखा रहा है।
फिलहाल सेंसेक्स (Sensex) में 50 अंक और निफ्टी 50 (Nifty 50) में 12 अंकों की हल्की बढ़त है। वायदा कारोबार की नवंबर सीरीज की एक्सपायरी से पहले बाजार में एक सीमित दायरे में कारोबार होता दिख रहा है।
सेंसेक्स के दिग्गज शेयरों में ओएनजीसी (ONGC) 2.18%, एचडीएफसी (HDFC) 1.25%, हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) 1.23%, रिलाइंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) 0.90% की तेजी के साथ चल रहे हैं। दूसरी ओर इन्फोसिस (Infosys) -0.97%, भारती एयरटेल (Bharti Airtel) 0.90%, मारुति (Maruti) -0.79%, सन फार्मा (Sun Pharma) -0.72% की गिरावट पर चल रहे हैं।

गुरुनानक जयंती के अवसर पर कल बुधवार बाजार बंद रहेंगे। उसके बाद गुरुवार 26 नवंबर को नवंबर सीरीज की एक्सपायरी होनी है। इसके अलावा गुरुवार को ही संसद का शीतकालीन सत्र भी शुरू होना है। संसद में कई अहम विधेयक अटके हैं। इसके अलावा दिसंबर में अमेरिकी फेडरल रिजर्व की ब्याज दरों में होने वाली संभावित वृद्धि पर भी बाजार की नजर टिकी हुई है।




1 comment:

  1. Throughout support and guidance by Epic Research is always a bonus for traders to earn maximum in share market.

    ReplyDelete